अभी अभी: कुलगाम में आतंकियों से सेना की मुठभेड़, घेरा गया लश्कर का कमांडर..

कश्मीर घाटी के दक्षिण हिस्से के जिले कुलगाम में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच ये मुठभेड़ कुलगाम के अरवानी गांव में हुई है। अभी अभी: कुलगाम में आतंकियों से सेना की मुठभेड़, घेरा गया लश्कर का कमांडर..

अभी अभी: काबुल की मस्जिद में आतंकी हमला में 4 की हुई मौत, 8 लोग हुए घायल, ISIS ने ली इसकी जिम्मेदारी..

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुलगाम जिले के अरवानी में सेना को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों द्वारा इस इलाके में गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया। 

अरवानी के ईदगाह मोहल्ले में शुरू हुए इस आपरेशन के दौरान ही एक घर में छिपे 3 लश्कर आतंकियों को घेरा गया है। सूत्रों के मुताबिक जिन आतंकियों की घेराबंदी की गई है उनमें लश्कर का कमांडर जुनैद मट्टू भी शामिल है। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
 
मुठभेड़ के दौरान इलाके में हिंसा
अरवानी में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान इलाके में भारी हिंसक प्रदर्शनों की खबरें हैं। जानकारी के मुताबिक आतंकियों को घेरे जाने के बाद से शुरू हुई मुठभेड़ के बाद इलाके में भीड़ द्वारा हिंसक प्रदर्शन किए गए हैं। 

अरवानी में भीड़ द्वारा सुरक्षाबलों पर पथराव किया गया है जिसके बाद बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे गए हैं। इस दौरान पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनातियां की गई हैं। 

You May Also Like

English News