अभी-अभी: केंद्रीय मंत्री ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- धर्म और विश्वास से पैदा होती है आस्था

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी हर दिन मंदिर जा रहे हैं । राहुल का नाम लिए बिना उनके मंदिर जाने पर निशाना साधते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के अंदर धर्म और विश्वास स्वाभाविक रूप से आता है।अभी-अभी: केंद्रीय मंत्री ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- धर्म और विश्वास से पैदा होती है आस्था

अभी-अभी: केजरीवाल सरकार को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, DSSSB के फैसले को किया रद्द

पीए मोदी का मंदिर जाना भी स्वाभाविक है वो  कांग्रेसी नेताओं की तरह  पहली बार मंदिर नहीं जा रहे हैं। कांग्रेस के कुछ नेता हैं जो गुजरात की धरती पर पहुंचते ही मंदिर मंदिर पहुंच रहे हैं जो आज तक कभी मंदिर नहीं गए थे।    

वैसे तो राहुल ने अपने मंदिर जाने के मामले में सफाई देते हुए कहा है कि वह गुजरात के जिस भी मंदिर में गए, वहां से उन्होंने गुजरात के लोगों के सुनहरे भविष्य की कामना की। राहुल ने यह भी पूछा कि मंदिर में किसी का जाना मना है क्या? इससे पहले मंगलवार (12 दिसंबर) की सुबह राहुल गुजरात के जगन्नाथ मंदिर पहुंचे थे। अहमदाबाद में स्थित इस मंदिर की स्थापना महंत नरसिंह दास ने की थी, यह मंदिर तकरीबन 150 साल पुराना है।

 वहीं राहुल का सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना किए जाने के बाद भी काफी विवाद हुआ था। उस दौरान राहुल गांधी ने सोमनाथ मंदिर में गैर हिंदू के तौर पर नाम दर्ज कराए जाने पर विवाद गहरा गया था। सोमनाथ मोंदिर में गैर हिंदू दर्शनार्थियों को दर्शन से पहले इस रजिस्टर में अपना नाम दर्ज करना पड़ता है। 
loading...

You May Also Like

English News