अभी-अभी: केंद्रीय मंत्री नितिन ने किया बड़ा एलान, हिमाचल में सड़कों पर खर्च होंगे इतने हजार करोड़

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को आनी के निरमंड में चुनावी जनसभा में कहा कि हिमाचल स्वर्ग है। सड़कें अच्छी होती तो यहां का भविष्य बदल जाता। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनने वाली है। अभी-अभी: केंद्रीय मंत्री नितिन ने किया बड़ा एलान, हिमाचल में सड़कों पर खर्च होंगे इतने हजार करोड़अभी-अभी: अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, हिमाचल में प्रेम कुमार धूमल होंगे BJP का CM चेहरा

भाजपा प्रत्याशी किशोरी लाल सागर उन्हें इस हलके का जो भी काम देंगे, वह उसे पूरा करेंगे। गडकरी ने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग का जाल बिछेगा, जिसमें आनी विस क्षेत्र भी शामिल होगा। 

हिमाचल में सड़कों पर 50 हजार करोड़ रुपये खर्च होंगे। जल्द पेट्रोल और डीजल से चलने वाली गाड़ियों से निजात मिलेगी। देश में बिजली से चलने वाली कार, बाइक और लग्जरी बसें लाई जा रही हैं जो प्रदूषण मुक्त होंगी।

दिल्ली की सड़कों पर उड़ने वाली बसें 

दिल्ली में सड़कों पर चलने और उड़ने वाली बसें चलेंगी। पानी में हवाई जहाज को उतारा जाएगा ताकि सहूलियत के हिसाब से लोग आ-जा सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा। 

श्रीखंड महादेव के दर्शनों को लोग आना चाहते हैं, लेकिन असुविधाओं के अभाव में कई श्रद्धालु यहां नहीं पहुंच पा रहे हैं। बागा सराहन और कुल्लू से जोड़ने के लिए टनल का निर्माण किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में नेताओं ने जनता की गरीबी हटाने के बजाय अपनी गरीबी हटाई है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार पांच साल लड़ाई झगडे़ और भ्रष्टाचार में डूबी रही। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी किशोरी लाल सागर भी मौजूद रहे। 

You May Also Like

English News