अभी अभी: केंद्रीय विद्यालय में प्रार्थना के दौरान अचानक एक छात्र की हुई मौत…

गोल मार्केट स्थित केंद्रीय विद्यालय में बृहस्पतिवार सुबह प्रार्थना के दौरान मैदान में 11वीं कक्षा का एक छात्र बेहोश हो गया। स्कूल के प्रधानाचार्य व अध्यापकों ने छात्र को तुरंत राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।अभी अभी: केंद्रीय विद्यालय में प्रार्थना के दौरान अचानक एक छात्र की हुई मौत...अभी अभी: स्कूल की अचानक निर्माणाधीन छत गिरने से कई मजदूरों की गई जान, बाकियों की हालत गंभीर…

छात्र की शिनाख्त सोनू कुमार (16) के रूप में हुई है। परिजनों ने छात्र को किसी तरह की कोई बीमारी होने से इनकार किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

अभी तक की जांच में मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त बीके सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

का इकलौता था सोनू

पुलिस के अनुसार, सोनू कुमार परिजनों के साथ रेलवे कॉलोनी बसंत लेन पहाड़गंज में रहता था। परिवार में पिता विश्वामित्र, मां धीरा देवी और अन्य सदस्य हैं।

विश्वामित्र रेलवे में बतौर खलासी काम करते हैं। सोनू स्कूल की 11वीं कक्षा का छात्र था। बृहस्पतिवार सुबह सोनू घर से स्कूल पहुंचा। प्रार्थना के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गया।

परिजनों के मुताबिक सूचना मिलने के बाद जब वह अस्पताल पहुंचे तब तक सोनू को मृत घोषित कर दिया गया था। परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है। लेकिन सोनू को किसी तरह की बीमारी होने से इनकार किया है।

सोनू के मामा छोटू ने बताया कि सोनू घर का इकलौता था। उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सोनू ने एक माह पूर्व ही अपना जन्मदिन मनाया था। 

You May Also Like

English News