अभी अभी: केजरीवाल ने उप-मुख्यमंत्री मनीष से वापस ली अहम ज़िम्मेदारी, सौंपा दिया नया विभाग…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोसदिया सहित अन्य मंत्रियों के विभाग में बदलाव किया गया है। अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोसदिया को पर्यटन विभाग की ज़िम्मेदारी सौंपी है। इससे पहले यह विभाग जल मंत्री राजेंद्र गौतम के पास था। वहीं, उप-मुख्यमंत्री से राजस्व विभाग और को-ऑपरेटिव सोसाइटीज़ के रजिस्ट्रार का प्रभार वापस ले लिया गया है। अभी अभी: केजरीवाल ने उप-मुख्यमंत्री मनीष से वापस ली अहम ज़िम्मेदारी, सौंपा दिया नया विभाग...भयानक हादसा: देखते ही देखते सतलुज नदी में समाई बस, हुई 28 लोगों की मौत…देखें फोटो

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ने सूत्रों ने बताया कि अरविंद केजरीवाल सरकार में विभागों की ज़िम्मेदारियों में बदलवा से आम आदमी पार्टी की बदलती प्राथमिकताएं जाहिर होती है। सूत्रों के अनुसार, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को राजस्व विभाग और गौतम को को-ऑपरेटिव सोसाइटीज़ के रजिस्ट्रार प्रभार दिया गया है।

नहीं रहे महात्मा गांधी की जान की रक्षा करने वाले भीखू भिलारे का हुआ निधन

एक अधिकारी ने कहा, शिक्षा और स्वास्थ्य के साथ-साथ पर्यटन भी ‘आप’ सरकार की प्राथमिकताओं में होगा। इसके अलावा सरकार की ग्रामीण दिल्ली के विकास को एजेंडे शामिल करने की भी योजना है।

You May Also Like

English News