अभी-अभी: केजरीवाल ने किया BJP की जीत का बड़ा खुलासा, ट्विटर पर हुआ घमासान….

गुजरात में भाजपा की जीत पर एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर सवाल उठाए हैं। गुजरात में भाजपा जैसे-जैसे बढ़त बना रही थी उसी तरह आप नेता ट्विटर पर लगातार ईवीएम पर सवाल उठा रहे थे। अभी-अभी: केजरीवाल ने किया BJP की जीत का बड़ा खुलासा, ट्विटर पर हुआ घमासान....

ओखी तूफान की चपेट में आए लक्षद्वीप का दौरा करने के लिए रवाना हुए PM मोदी…

पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने यहां तक कह दिया की गुजरात हार गया ईवीएम जीत गया। हालांकि इससे उलट आप के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने गुजरात में जीत पर भाजपा को बधाई दी। 

आप नेता संजय सिंह ने लिखा- जनता लोकतंत्र के साथ ईवीएम भाजपा के साथ। गुजरात के चुनाव की निष्पक्षता व चुनाव आयोग की विश्वसनीयता कायम करने के लिए चुनाव आयोग 25 फीसदी वीवीपीएटी की पर्चियों और ईवीएम की गिनती कराए। 

वरना वीवीपीएटी लगाना एक दिखावा मात्र साबित होगा। आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने लिखा कि गुजरात ईवीएम का खेल 10 बजे के बाद का है तभी तो भाजपा चौथे राउंड से आगे हुआ। लोकतंत्र बचाओ सड़क पर आओ। 

आप विधायक अलका लांबा ने भी ट्वीट किया कि गुजरात में सब जानते हैं की काफी गैर राजनीतिक संस्थाएं भी इस चुनाव में सक्रिय थीं। 50 ऐसी सीटें थीं जहां बीजेपी का हारना तय था लोगों में खूब गुुस्सा था फिर भी जीत हुई। मुझे समझ केवल ईवीएम में खेल ही आता है। 

उधर, आप नेता कुमार विश्वास ने लिखा कि गुजरात विजय के लिए भाजपा को बधाई। कांग्रेस को बेहतर विपक्षी संघर्ष प्रस्तुत करने के लिए शुभकामनाएं। आशा है देश की राजनीति और राजनेता इन दोनों चुनावों से सकारात्मक सबक और संकेत लेंगे। अपने ट्वीट में उन्होंने गुजरात में आम आदमी पार्टी से लड़ने वाले उम्मीदवारों को एकात्म संघर्ष (अकेले संघर्ष) के लिए बधाई दी। 

You May Also Like

English News