अभी-अभी: केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- PAK जो काम कई सालों में नहीं कर पाया, BJP ने 3 साल में कर दिया

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार व भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। केजरीवाल ने भाजपा को आईएसआई का एजेंट करार दिया है। वहीं, उन्होंने मौजूदा सरकार को कांग्रेस से भी अधिक भ्रष्ट सरकार बताया। केजरीवाल रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) के पांच साल पूरे होने पर आयोजित समारोह में बोल रहे थे।अभी-अभी: केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- PAK जो काम कई सालों में नहीं कर पाया, BJP ने 3 साल में कर दिया
रामलीला मैदान में आयोजित समारोह में वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास, संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, आशुतोष समेत देशभर के कार्यकर्ता मौजूद थे। 

केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान हिंदू-मुसलमान के बीच भारत को बांटकर कमजोर करने में लगा हुआ है। पिछले तीन सालों में देशभक्ति का चोला ओढ़े नेता और पार्टियां देश को हिंदू-मुसलमान के बीच बांट रहे हैं। वह पाकिस्तान के सपने को सही साबित कर रहे हैं। ऐसे लोग देशद्रोही, आईएसआई के एजेंट हैं।

बकौल केजरीवाल, पाक जो काम पिछले कई सालों में नहीं कर सका, तीन साल के अंदर भाजपा वालों ने कर दिखाया है। भाजपा आईएसआई के एजेंट के तौर पर काम रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि अगर पार्टी व देश के बीच में कभी चुनाव का मौका आए तो हमेशा देश को चुनना। देश के आगे पार्टियां कुछ भी नहीं हैं। 

केजरीवाल यहीं नहीं रुके। उन्होंने भाजपा को कांग्रेस से भी भ्रष्ट पार्टी करार दिया। केजरीवाल के मुताबिक, कांग्रेस जितनी भ्रष्ट थी बीजेपी उसकी बाप निकली। जीएसटी व नोटंबदी ने लोगों की कमर तोड़ दी। केजरीवाल ने समारोह में एसीबी छीनने का जिक्र करते हुए दिल्ली सरकार के कामों का ब्योरा भी रखा।  

You May Also Like

English News