अभी-अभी: केजरीवाल ने मानहानि केस में मांगी माफी, बयान में कहा- बहकावे में आकर लगाए थे आरोप

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के कांग्रेस सांसद अवतार सिंह भड़ाना से हाई कोर्ट में माफी मांगी है. पटियाला हाउस कोर्ट में भड़ाना ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. साथ ही एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की थी.बड़ी खबर: केजरीवाल ने मानहानि केस में मांगी माफी, बयान में कहा- बहकावे में आकर लगाए थे आरोपजब ड्राईवर खुद ही को समझने लगा SDM, तो छात्रों ने ऐसे सिखाया सबक….देखिए वीडियो!

पहुंची सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस

भड़ाना का आरोप है कि केजरीवाल ने उनके संबंध में 31 जनवरी 2014 को एक आपत्तिजनक बयान दिया था. इस बयान में उन्होंने कहा था कि वे देश के सबसे भ्रष्ट व्यक्तियों में से एक हैं. वे समाज के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं. इस टिप्पणी से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची. उन्होंने केजरीवाल को लीगल नोटिस भेज कर अपने बयान को वापस लेने व माफी मांगने की मांग की थी. मगर, केजरीवाल की ओर से ऐसा नहीं किया गया.

गोरखपुर मंडल में बसपा सुप्रीमो मायावती की तीन दिवसीय चलेंगी सभाएं…

केजरीवाल लिखित में मांगी माफी 

अब कोर्ट मे केजरीवाल ने भड़ाना से लिखित में माफी मांगी है कि अपने सहयोगी के बहकावे मे आकर उन्होंने भड़ाना पर आरोप लगा दिए थे. बाद मैं उन्हें पता चला कि वो आरोप सही नहीं है, इसलिए वो माफ़ी मांग रहे है.

You May Also Like

English News