अभी-अभी: कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- BJP नहीं तोड़ पाएगी हरोली का गढ़

हिमाचल में अपने चरम पर पहुंचे चुनावी प्रचार के बीच हरोली के ललड़ी में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश अग्रिहोत्री के पक्ष में जनता से समर्थन मांगा। अभी-अभी: कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- BJP नहीं तोड़ पाएगी हरोली का गढ़
उन्होंने कहा कि हरोली की जनता के साथ-साथ सभी जानते हैं कि मुकेश अग्रिहोत्री ने हरोली में विकास की कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इसलिए भाजपा नेताओं को यह विकास नजर नहीं आ रहा है। 

क्योंकि हरोली विधानसभा क्षेत्र से मुकेश अग्रिहोत्री के गढ़ को तोडना भाजपा के लिए एक चुनौती बनकर खड़ा है और इसमें भाजपा कभी कामयाब नहीं होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जितने चाहे भाजपा नेताओं को हिमाचल में भेज लें लेकिन फैसला तो हिमाचल की जनता ही करेगी। 

उन्होंने कहा कि मोदी ने हिमाचल प्रदेश गो क्या दिया है। चुनावों के ठीक पहले बड़ी-बड़ी रैलियां कर मोदी हिमाचल की जनता को लुभा नहीं सकते। क्योंकि प्रदेश की जनता विकास में विश्वास रखती है न कि दिखावे में। 

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से आम जनता और व्यापारी वर्ग को बहुत नुकसान हुआ है और आज तक वह उस नुक्कसान की भरपाई नहीं कर पा रहे हैं। गरीबों को महंगाई के चलते अपनी रोजी रोटी के लाले पड़े हैं। 

लेकिन केंद्र की मोदी सरकार अपनी जनविरोधी नीतियों से बाज नहीं आ रही है, जिसका खामियाजा उनको विस चुनावों में भुगतना पड़ेगा। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश अग्रिहोत्री ने भी जनता को संबोधित किया।

You May Also Like

English News