अभी-अभी: कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- जरूरत पड़ी तो भाजपा से बगावत भी करेंगे

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से चर्चा में हैं। जौनपुर में आयोजित कार्यक्रम में ऐसा बयान दिया है जिसके बाद लोग सकते में हैं। बिथार गांव में पिछड़ा व दलित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बसपा, सपा और कांग्रेस पर निशाना तो साधा ही साथ में  भाजपा के लिए भी बोल गए।अभी-अभी: कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- जरूरत पड़ी तो भाजपा से बगावत भी करेंगे

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जैसे भगवान श्रीराम के लिए हनुमान समर्पित थे, उसी तरह सुहेलदेव के लिए वे समर्पित हैं। सुहेलदेव की प्रतिमा जिसने भी तोड़ी उसे शायद यह नहीं पता है कि मैं भी हनुमान की तरह सुहेलदेव के लिए तैयार हैं। दरअसल बिथार गांव में कुछ दिन पहले अराजकतत्वों ने राजा सुहेलदेव की प्रतिमा तोड़ दी थी। प्रतिमा तोड़ने के विरोध में सप्ताह भर बाद पिछड़ा एवं दलित सभा का आयोजन किया गया था।

कार्यक्रम में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) और भाजपा का गठबंधन महज लोकसभा चुनाव तक ही होगा। अगर पिछड़ों के हित की बात आई तो वे भाजपा से बगावत भी कर सकते हैं। वे गुरुवार को जौनपुर के बिथार गांव में आयोजित पिछड़ा व दलित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बसपा, सपा और कांग्रेस के लिए राजभर समाज बस वोट बैंक ही है।

उन्होंने कहा कि दस अप्रैल को अमित शाह के साथ उनकी बैठक होनी है। अब भाजपा से समझौता तभी होगा, जब सबका साथ सबका विकास के नारे को भाजपा सार्थक करेगी। गरीबों को भाजपा भूल क्यों रही है। देश के 11 प्रदेशों में पिछड़ी जातियों को हिस्सा दिया जा रहा तो उत्तर प्रदेश में पिछड़ी जातियों को हिस्सा क्यों नहीं मिल रहा है। 

70 वर्षों में जिन पार्टियों ने गरीबों का राशन कार्ड तक नहीं बनवाया तो गरीब के बेटे को सिपाही वे कैसे बनाएंगे। अनुसूचित जाति और जन जातियों के कलेक्टर के बच्चों को आरक्षण मिल रहा है। बाकी जातियों को आरक्षण क्यों नहीं। बलिया से आंदोलन की शुरुआत हुई है। यह आग दिल्ली तक जाएगी।

You May Also Like

English News