अभी-अभी: कैमरे में कैद हुए भगवान श‌िव, यकीन न हो तो खुद ही देखे….

अगर आपको भगवान श‌िव के साक्षात दर्शन करने हैं तो चल‌िए हम आपको कराते हैं। जी हां, यहां भगवान श‌िव कैमरे में कैद हुए हैं। यकीन न हो तो खुद ही देख लीज‌िए… अभी-अभी: कैमरे में कैद हुए भगवान श‌िव, यकीन न हो तो खुद ही देखे....

#सावधान: क्या आपका भी है इस तरह से घर का मुख्य द्वार, तो नहीं होगा मां लक्ष्मी वास

वैसे तो भगवान धरती पर हैं, या नही इस बात को लेकर अभी तक यह बहस का व‌िषय ही रहा है। लेक‌िन जब यहां साक्षात भगवान श‌िव द‌िखाई द‌िए, तो नासा भी इससे हैरान रह गया। 

भगवान श‌िव की सोशल मीड‌िया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को गूगल ने भी स्वीकार क‌िया है। तस्वीरों में आप भी देख‌िए क‌ि कैलाश पर्वत पर कैसे भगवान श‌िव परछाई में द‌िखाई दे हे रहे हैं।  

यह फोटो गूगल अर्थ से ली गई हैं। हालांक‌ि यह वीड‌ियो कुछ साल पहले सामने आया है। लेक‌िन यह वीड‌ियो एक बार फ‌िर से सबके सामने आया है। इससे श‌िवभक्त भी हैरान है। 

सामने आई इस वीडियो में भगवान शिव की आकृति को देख हर कोई हैरान रह गया है। आप भी इस वीडियो में भगवान शिव की उन तस्वीरों को देख सकते हैं। यहा क‌िसी चमत्कार से कम नहीं है। 

जानकारी के मुताब‌िक सबसे पहले मनीकंदन जी आर नाम के यू-ट्यूब अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर किया था। 

जिसमें कैलास पर्वत पर उभर कर आ रही भगवान शिव की आकृति को खूब शेयर किया जा रहा है। कैमरे के अलग-अलग एंगल से ली गई इन तस्वीरों को देख हर कोई हैरान है। 

You May Also Like

English News