अभी-अभी: क्रिकेट की दुनिया में छाया मातम, मुकाबले के दौरान इस खिलाड़ी की हुई मौत

क्रिकेट के मैदान पर एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। केरल में स्थानीय मुकाबले के दौरान बीच मैदान पर एक खिलाड़ी की मौत हो गई। कसारगॉड में खेले जा रहे मुकाबले में तब मातम छा गया, जब गेंदबाजी करने के दौरान रनअप लेते वक्त गेंदबाज की मौत हो गई। अभी-अभी: क्रिकेट की दुनिया में छाया मातम, मुकाबले के दौरान इस खिलाड़ी की हुई मौत

अभी-अभी: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ने अफ्रीकी दौरे को लेकर दिया बड़ा बयान…

माना जा रहा है कि गेंदबाज कोदिल का दौरा पड़ा, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। ‘न्यूज 9′ के पास इस घटना का वीडियो है और ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गेंदबाज पद्मनाभ गेंदबाजी करने के लिए तैयार होता है। जैसे ही वो रनअप लेता है, वैसे ही अंपायर के पास पहुंचते ही अचानक वो मैदान पर गिर जाता है। 

इसके बाद अंपायर उसे उठाने की कोशिश करते हैं। तब तक सभी खिलाड़ी भी उस गेंदबाज के पास पहुंच जाते हैं। हर कोई उसे उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो उठ नहीं पाता। कहा जा रहा है कि गेंदबाजी की मौत की एफआईआर करा दी गई है।

आपको बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर यह पहला मौका नहीं है, जब किसी खिलाड़ी की मौत बीच मैदान पर हुई। इस तरह के कई हादसे क्रिकेट के मैदान पर होते आए हैं। 

साल 2015 में कोलकाता में भी ठीक इसी तरह का हादसा हुआ था, जिसमें खिलाड़ी की मौत हो गई थी। स्थानीय मैच के दौरान बंगाल का क्रिकेटर अंकित केसरी साथी खिलाड़ी से टकरा गया था। हादसे के बाद खिलाड़ी को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

CRICKETER DIES ON-FIELD IN KERALA

CRICKETER DIES ON-FIELD IN KERALAIn a shocking incident, a cricketer in Kasaragod in Kerala died on-field after suffering from a cardiac arrest. Deceased cricketer has been identified as 20-yr-old Padmanabh. Tragic incident took place during underarm cricket league. case has been registered in Manjeshwara Police Station.

Posted by NEWS9 on Samstag, 16. Dezember 2017

You May Also Like

English News