अभी-अभी : खुल गया राज इस अभिनेता की शादी का !

मुम्बई : कमोडी के लिए प्रसिद्घ कपिल शर्मा और सहयोगी कलाकर सुनील ग्रोवर के झगड़े के खबर के बीच कपिल शर्मा की शादी की तारीख सामने आ गई है। कपिल की तरफ से आई खबर के अनुसार कपिल अगले साल जनवरी में अपनी दोस्त गिन्नी के साथ सात फेरे लेंगे।

 


कपिल ने कहाए हैं मैं गिन्नी से शादी कर रहा हूं। वो मेरी जिंदगी का प्यार है। मैं गिन्नी को अपने कॉलेज के समय से जानता हूं। मैं उसके कॉलेज में जा कर कॉमेडी एक्ट किया करता था। तभी मुझे उससे प्यार हुआ।कपिल ने कहा कि उनकी मां भी गिन्नी को काफी पसंद करती हैं। शादी के बारे में बात करते हुए कपिल ने बताया जहां तक है शादी जनवरी में अगले साल होगी। मैं जानता हूं मैं दीपिका से और शो में आने वाली बाकी हीरोइनों से फ्लर्ट करता हूं लेकिन अब मुझे सेटल हो जाना चाहिए। गिन्नी के साथ मैं काफी खुश हूं।

आपको बता दें कि कपिल ने 18 मार्च को ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड को इंट्रोड्यूस किया था। कपिल ने लिखा था कि वो उनकी बेटर हाफ नहीं हैं बल्कि वो उन्हें पूरा करती हैं और वो गिन्नी से बहुत प्यार करते हैं। वहीं कपिल ने फेसबुक पर लिखा था मेरी बीवी से मिलिए। जिसके बाद से सभी कंफ्यूज हो गए थे कि कपिल शादीशुदा हैं या नहीं। एक तरफ उन्होंने लिखा था कि वो उनकी बेटर हाफ नहीं हैं वहीं दूसरी ओर उन्होंने गिन्नी को अपनी बीवी कहा था। लेकिन अब अपनी शादी की डेट का खुलासा कर कपिल ने साफ कर दिया है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

You May Also Like

English News