बड़ी खबर: गुजरात की पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, मचा हाहाकार

गुजरात की अहमदाबाद BOTAD PASSENGER ट्रेन में आग लगने की खबर हैं। अभी-अभी आ रही एएनआई की खबर के मुताबिक, गुजरात में एक यात्री ट्रेन में आग लगाने की खबर हैं। अहमदाबाद बोतड पैसेंडर ट्रेन में अचानकर आग लग गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ये आग आज सुबह 10 बजे के करीब लगी।

img-20160329-wa00021

पूरा देश तरस रहा, और इस शख्‍स पर बरस रहे दो-दो हजार के नोट

इस हादसे में कितनी हानि हुई है इस मामले में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। इससे पहले पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में सोमवार को चलती ट्रेन में आग लग गई। रेल ट्रैक के पास मौजूद लोगों ने जब ये नजारा देखा तो उनके हाथ पैर फूल गए। वहां भगदड़ का माहौल बन गया।

दरअसल  मुंबई अहमदाबाद रूट पर सूरत के पास एक मालगाड़ी के इंजन में आग लग गई जिसके कारण ट्रेनों के आने-जाने पर असर पड़ा।
इससे पहले रविवार को पाकिस्तान के पूर्वी शहर गुजरांवाला में सेना की एक ट्रेन के चार डिब्बे नहर में जा गिरे। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से अधिक लोग घायल हो गए।

गुजरात: 13,860 करोड़ रुपए के कालेधन का खुलासा करने वाला शख्स ‘गायब’

हादसे में चार लोगों के लापता होने की भी खबर है। डॉन न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि सेना की एक विशेष ट्रेन गुजरांवाला के जमकी चट्टा इलाके में स्थित एक पुल से गुजर रही थी, तभी पुल ढह गया। गुजरांवाला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित है। सेना की इस विशेष ट्रेन में 21 मालवाहक डिब्बे और छह सवारी डिब्बे लगे थे, जिनमें से चार नहर में जा गिरे।AHMEDABAD

You May Also Like

English News