अभी-अभी: गुजरात में अमित शाह ने शुरू किया BJP का ‘महा-संपर्क अभियान’

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने जनसंपर्क अभियान ‘गुजरात गौरव महा-संपर्क अभियान’ की शुरुआत कर दी है। शाह ने अहमदाबाद के नारनपुरा ने अभियान को हरी झंडी दिखाई है। इस अभियान का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं से संपर्क साधना है। इससे पहले गुजरात भाजपा के प्रवक्ता आईके जडेजा ने इसकी जानकारी दी थी। अभी-अभी: गुजरात में अमित शाह ने शुरू किया BJP का ‘महा-संपर्क अभियान’

Big Breaking: बस और ट्राले में जोरदार भिड़ंत अब तक 14 की मौत, मची हड़कम्प!

उन्होंने कहा था कि यह अभियान 12 नवंबर तक जारी रहेगा। इस अभियान के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता मतदान केंद्र (बूथ) स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ राज्यभर के 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले घरों में जाएंगे और पार्टी का प्रचार करेंगे।

उन्होंने बताया कि इस पहल का उद्देश्य लोगों को यह बताना है कि भाजपा ने राज्य के विकास के लिए क्या किया है? जडेजा ने यह भी बताया कि अभियान के तहत पार्टी प्रचार सामग्री और मतदाताओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश वाले पर्चे बांटेगी।

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य भाजपा के प्रमुख जीतू वाघानी समेत राज्य के कई नेता इस अभियान में हिस्सा लेंगे। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जे पी नड्डा, निर्मला सीतारमण, वीके सिंह, मनसुख मंडाविया और प्रकाश जावडेकर भी इस अभियान के दौरान गुजरात दौरा कर सकते हैं। गौरतलब है कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव नौ दिसंबर और 14 दिसंबर होंगे और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

You May Also Like

English News