अभी-अभी: गोरखपुर समेत पुरे उत्तर प्रदेश को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हडकंप

लखनऊ: गोरखपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी से पुलिस व प्रशासन के हाथ-पैर फूल गये। आनन-फानन में रेलवे स्टेशन पर जीआरपी, लोकल पुलिस व एलआईयू की टीम मौके पर पहुंच गयी और पूरे स्टेशन की गहनता से छानबीन की गयी। चेकिंग के दौरान वहां कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने राहल की सांस तो ली पर अब इस बारे में पता किया जा रहा है कि धमकी भर फोन किसने किया था?


इस मंदिर की दीवारों ने उगला 15 लाख करोड़ का सोना, देखकर फटी रह गईं आंखें

बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर ढाई बजे यूपी 100 नम्बर पर फोन आया। फोनकर्ता ने गोरखपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी और फोन काट दिया। बस इस कॉल के बाद पुलिस के हाथ-पैर फूल गये। स्टेशन से धमक को उठाने की धमकी की खबर पुलिस, प्रशासन व रेलवे के अधिकारियों को दी गयी।

Video: देखिये अपने बूब्स पर ये क्या बोल गयी Sonakshi Shinha?

कुछ ही देर में स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ के जवान भारी संख्या में पहुंच गये। इसके बाद स्टेशन की चप्पे-चप्पे पर चेकिंग करायी गयी।वहीं पुलिस ने भी शहर में कई जगह चेकिंग की। कई घंटे तक चली गयी चेकिंग में रेलवे स्टेशन से कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली तो अधिकारियों ने कुछ राहत की सांस ली। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि धमकी भरी कॉल करने वाला कौन है? फिलहाल पुलिस इस कॉल को किसी शरारती तत्व की हरकत मान रही है।

अभी अभी: PAN कार्ड को लेकर आई सबसे बुरी ख़बर, तुरंत भागकर जाये बैंक 

पहले भी कई बार प्रदेश में अलग-अलग जनपदों में रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी भरे फोन व पत्र मिल चुके हैं। हर बार धमकी के बाद चेकिंग करायी जाती है, पर अब इस तरह की झूठी धमकी देने वालों के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गयी। अगर ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये तो झूठी सूचना देने वालों को सबक मिलेगा।

You May Also Like

English News