अभी-अभी: घर के अंदर से मिला 20 साल की इस खूबसूरत एक्ट्रेस का सव, सदमे में फ़िल्म जगत

हम सभी को नए साल का इंतजार था क्‍योंकि पुराने साल हमारे फिल्‍मी जगत के लिए बुरा साबित हुआ। वहीं लेकिन उसके बावजूद भी मौत का सिलसिला कम नहीं हुआ। आज हम आपको बताने जा रहे है कि बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड के लिए भी बुरा होता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों से ग्लैमर से भरी पोर्न इंडस्ट्री से भी कई स्‍टार की मौत हो रही है और कुछ ऐसा ही हुआ इस बार भी। जी हां फिल्‍म इंडस्‍ट्री से एक बार फिर से एक एक्‍ट्रेस की मौत से सदमा लग गया है।

मीडिया के अनुसार, 20 साल की खूबसूरत अभिनेत्री का शव उसी के घर में बरामद हुआ है। दरअसल आपको बता दें कि ये मामला अमेरिका का है जहां इस एडल्ट स्टार की मौत से डायरेक्‍र व फिल्‍म इंडस्‍ट्री सदमें में है। हालांकि, अभी मौत की वजह सामने नहीं आई है। जानकारी के अनुसार उसने एक महीने पहले ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन की थी।

जिस स्‍टार के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम है ओलिविया नोवा। वहीं जानकारी दी गई है कि इनकी लाश लास वेगास के अपने प्राइवेट रेजीडेंस में मृत मिली। जहां वो कुछ दिन पहले ही हॉलिडे एन्जॉय करके लौटी थीं।

मॉडलिंग एजेंसी ने बताया कि ओलिविया बहुत ही समझदार और सुलझी हुई लड़की हैं जिन्होंने हमेशा से ही बेहतरीन ढंग से काम किया है। वहीं उन्‍होंने ये भी बताया है कभी उनकी बातों से लगा ही नहीं कि वो परेशान हैं। उनके दोस्त का कहना है कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया होगा और न ही किसी पर शक है जो उनको मारेगा लेकिन ये बेहद दुखद है।

बताया जा रहा है कि लगभग 9 महीने पहले ही ओलिविया के बॉयफ्रेंड ने आत्महत्या की थी और उसके ठीक दो दिन बाद ही ओलिविया का जन्मदिन था। हो सकता है कि इसी वजह से वो परेशान रहती थी।  आपको बता दें पिछले तीन महीनों में एडल्ट इंडस्ट्री में ये चौथी मौत है जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री सदमें में है। एजेंसी के ओनर डेरेक हे ने कहा कि वो बहुत ही प्यारी और तमीजदार लड़की थी।

उसकी उम्र सिर्फ 20 साल थी। हमें उसकी मौत से बहुत बड़ा झटका लगा है। डेरेक ने कहा कि हमें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं कि उसे किसी तरह परेशानी थी। हमने इस बारे में उसके दोस्तों से भी बात की, लेकिन उसकी मौत मिस्ट्री बनी हुई है।

 

You May Also Like

English News