अभी-अभी : चीन के खिलाफ पीएम मोदी को मिला पूरे देश का साथ…

 भारत चीन विवाद पर सरकार को पूरी संसद का साथ मिला है। कांग्रेस-सपा सहित विपक्षी पार्टियों ने सरकार का समर्थन किया है।अभी-अभी : चीन के खिलाफ पीएम मोदी को मिला पूरे देश का साथ...पाकितान में ‘सिंधियों’ ने किया प्रदर्शन, की पाकिस्तान सरकार से आजादी की मांग…

विपक्षी पार्टियों का कहना है कि दुश्मन को लेकर पूरा देश एक साथ है। चीन को मुहंतोड़ जवाब देने के लिए राजनीति को एक कोने में रखना होगा। एकता दिखानी होगी। 

सपा के सांसद मुलायम ने कहा कि चीन हमले की तैयारी कर रहा है, हमें भी अपनी ताकत बॉर्डर पर भेजनी होगी। उन्होंने कहा कि भारत अपनी परमाणु मिसाइल बॉर्डर पर तैनात करे।

जेल में शशिकला को मिला VIP ट्रीटमेंट! खाली सेल में करती थीं लोगों से मुलाकात…

तभी चीन की अक्ल ठिकाने आएगी। मुलायम ने यह भी कहा कि तिब्बत की आजादी में पूरा देश सरकार के साथ है। उन्होंने भूटान की सुरक्षा भी भारत सरकार की जिम्मेदारी है। इससे पहले चीन को भारत ने इस बार बेहद कड़ा जवाब दिया है। चीन की एक सड़क के जवाब में भारत ने 73 सड़कें बना दी हैं।

सिक्किम में जारी दोनों देशों के तनाव के बीच मंगलवार को चीन ने आरोप लगाया कि भारत सियासी फायदा उठाने के लिए सिक्किम के डोकलाम में घुसपैठ कर रहा 

है। चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री ने कहा- हम भारत से मांग करते हैं कि वो सिक्किम से फौरन अपनी फौज हटाए, ताकि वहां तनाव ज्यादा ना बढ़े।

 चीन ने ये भी कहा है कि वो इस मुद्दे पर दूसरे देशों की एम्बेसीज को जानकारी दे रहा है। दूसरी ओर, भारत ने कहा है कि वो चीन से लगने वाली सीमा पर बेहद जरूरी 73 सड़कें बना रहा है। कईं सड़के तैयार हैं।

 

You May Also Like

English News