अभी-अभी: चुनाव में जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता को दी बधाई!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में मिले प्रचंड समर्थन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये चुनाव परिणाम उन लोगों के लिए आंखें खोलने वाला है जो गुजरात चुनाव को लेकर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे थे। इस जीत से हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। उन्होंने जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया और कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय दिया।


योगी भाजपा कार्यालय में मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद निकाय चुनाव को योगी की बड़ी परीक्षा माना जा रहा था। योगी ने कहा कि इन चुनाव में जीत के बाद भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव में भी जीत हासिल करने के लिए तेजी से अग्रसर हो रही है।

उन्होंने जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया। योगी ने कहा कि इन चुनाव परिणाम से गुजरात विधानसभा में आने वाले रिजल्ट का अंदाजा लगाया जा सकता है। गुजरात में आगामी 9 व 12 दिसंबर को मतदान होगा और 18 दिसंबर को चुनाव परिणामों की घोषणा की जाएगी।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि भाजपा को लगातार बेहतर फैसले लेने के कारण इन चुनाव में जीत मिली है। प्रदेश में भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2014 से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है तो इसका श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को जाता है।

You May Also Like

English News