अभी-अभी: चेतन भगत ने फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात…

इस साल मई में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ आई थी. फिल्म चेतन भगत के नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर बनाई गई थी, लेकिन लगता है चेतन को यह फिल्म पसंद नहीं आई.अभी-अभी: चेतन भगत ने फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात...अब राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’ जाएगी ऑस्कर के लिए, आज ही हुई है रिलीज

चेतन ने फिल्म के बारे में कहा कि यह बहुत फिल्मी था. मैं जानता हूं कि सब अच्छी फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन इसे और बेहतर बनाया जा सकता था. जब अर्जुन लीड रोल में हों तो अपेक्षा बढ़ा जाती है.

हिन्दी फिल्में और गानें कूल हैं तो किताबें क्यों नहीं- चेतन भगत

इसके पहले अर्जुन, चेतन की लिखी नॉवेल ‘2 स्टेट्स’ पर बनी फिल्म में लीड रोल में दिख चुके हैं. एक समय यह भी खबर आई थी कि चेतन की साल 2011 में आई किताब ‘रेवोलूशन 2020’ पर भी फिल्म बनाई जाएगी, लेकिन यह अभी तक मुमकिन नहीं हो पाया. चेतन ने बताया- इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद हो गया था, लेकिन अब इसे बनाने का अधिकार सिर्फ मेरे पास है. 

चेतन भगत का हर नॉवेल फिल्म बनाने के लिए नहीं है

उन्होंने कहा- बहुत से प्रोड्यूसर्स और स्टूडियोज ने इस फिल्म को बनाने की इच्छा जताई है. उन्होंने इस तरफ भी इशारा किया कि फिल्म में अर्जुन कपूर नजर नहीं आएंगे. उन्होंने कहा- फिल्म का कास्ट बदला जाएगा. इस साल के अंत तक अनाउंसमेंट कर दी जाएगी.

चेतन ने यह भी बताया कि अगर उन्हें सही प्रोड्यूसर मिला तो वो ‘वन इंडियन गर्ल’ के स्क्रीनप्ले पर भी काम करेंगे.

You May Also Like

English News