अभी-अभी: जडेजा नेदिया बड़ा बयान, कहा- आराम नहीं, टीम से निकाला बाहर….

राष्ट्रीय चयन समिति ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए टीम इंडिया चुन ली है. रविवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई. लेकिन दोनों फिरकी गेंदबाज आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा टीम में नहीं हैं. ऑफ स्पिनर अश्विन फिलहाल काउंटी क्रिकेट में व्यस्त हैं. जबकि बाएं हाथ के स्पिनर जडेजा को आराम दिया गया है. लेकिन जडेजा को आराम देने की बात फैंस को पच नहीं रही है. ऐसे में जडेजा ने खुद ही सच्चाई बताने की कोशिश की है.अभी-अभी: जडेजा नेदिया बड़ा बयान, कहा- आराम नहीं, टीम से निकाला बाहर....सचिन के के बेटे का मुंबई अंडर-19 टीम में हुआ selection, खेलेंगे वनडे टूर्नामेंट….

बीसीसीआई ने कहा- ये रोटेशन पॉलिसी है

टीम चयन के बाद खबर आई कि बीसीसीआई की रोटेशन नीति के तहत चयनकर्ताओं ने सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए शीर्ष स्पिनरों अश्विन और जडेजा को आराम देने का फैसला किया है. लेकिन इसी बीच रवींद्र जडेजा ने खुद ही ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया कि उनके लिए यह झटका है. यानी जो बात सलेक्टर्स नहीं कहना चाहते, उसे जडेजा ने ट्वीट कर ज्यादा साफ कर दिया है .हालांकि जडेजा कुछ देर बाद अपना ट्वीट हटा दिया.

इससे पहले भी जडेजा ‘जवाब’ दे चुके हैं

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद ही जडेजा को बड़ा झटका लगा था. तब भारत के इस स्टार लेफ्ट आर्म स्पिनर को आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन की वजह से सीरीज के अगले टेस्ट से निलंबित कर दिया गया था. 

तब भी उन्होंने ट्विटर के जरिए परोक्ष रूप से जवाब दिया था. जडेजा ने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन ऐसा माना गया कि वह ट्वीट आईसीसी को उनका जवाब था. जडेजा ने ट्वीट किया, “हम थोड़े शरीफ क्या हुआ, पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई.”

जडेजा को एक दिन में दो झटके

दरअसल, जडेजा को एक ही दिन में दो बड़े झटके लगे हैं. रविवार का दिन उनके लिए झटकों भरा साबित हुआ. एक तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैच के लिए चुनी गई टीम से आराम के नाम पर बाहर कर दिया गया. जबकि आइसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में इंग्लैंड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने उनसे नंबर एक गेंदबाज का ताज छीन लिया है.

loading...

You May Also Like

English News