अभी-अभी: जम्मू के त्राल में पुलिस पार्टी पर आतंकी ने किया बड़ा हमला, 3 नागिरकों की गई जान

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में एक बार फिर आतंकियों ने नापाक हरकत की। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आतंकियोंं ने त्राल में पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया। हमले में 3 नागिरकों की जान चली गई। अभी-अभी: जम्मू के त्राल में पुलिस पार्टी पर आतंकी ने किया बड़ा हमला, 3 नागिरकों की गई जानआज सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे कलश की स्थापाना, जानिए पूरी कार्यक्रम!

बताया जा रहा है कि हमला बस स्टैंड के पास हुआ। आतंकियों ने ग्रेनेड हमले के बाद फायरिंग भी की जिसमें की 7 सीआरपीएफ के जवानों के 31 लोग घायल  हो गए हैं और3 लोगों की मौत हो चुकी है। 

हमले में मरने वाले तीनों लोगों की शिनाख्त कर ली गई है जिसमें एक महिला भी शामिल है। हमले में जान गंवाने वालों के नाम गुलाब नबी ट्राग, मो. इकबाल खान और पिंकी कौर है।

इससे पहले बीती रात जम्मू के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर से फायरिंग की। फायरिंग में आसप पास के ग्रामीणों के घर को नुकसान पहुंचा।

उल्लेखनीय है कि अरनिया में पिछले छह दिनों से पाक रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहा है। इससे पहले पाक की गोलीबारी से एक महिला की मौत हो गई थी और पांच स्थानीय लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। 

You May Also Like

English News