अभी-अभी: जेवर कांड में आया एक और नया मोड, अपने ब्यान से पलट गई पीड़िता…

New Delhi: जेवर केस में नया मोड़ आ गया है। पीड़िता अपने ब्यान से पलट गई है। उन्होंने पुलिस को घटना का जिम्मेदार ठहराया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। पीड़िता ने कहा कि उन्होंने पड़ोसी का नाम आवेश में ले दिया था, वे इंसाफ चाहती हैं।अभी-अभी: जेवर कांड में आया एक और नया मोड, अपने ब्यान से पलट गई पीड़िता...देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

आपको बता दें कि बुधवार देर रात एक परिवार नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले रोड से एक परिवार कार से जा रहा था। कार में 4 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे सवार थे। रास्ते में बदमाशों ने उनका पीछा किया और कार की टायर में गोली मारकर रोक दिया। इसके बाद लोगों को बाहर निकालकर लूटपाट शुरू कर दी। 

जानिए सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों नोंचती हैं आपका शरीर…

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के बाद गैंगरेप की। आरोप है कि कार सवार चारों महिलाओं को खेत में ले गए और उनके साथ वहां रेप किया। परिवार के मुखिया शकील ने जब बदमाशों का विरोध किया तो वे उसके बच्चों को गोली मारने की धमकी देने लगे। शकील ने विरोध किया तो उन्होंने बच्चों को छोड़कर शकील को गोली मारी दी। 

बताया जा रहा है यह घटना 1.32 मिनट हुई और 2.35 पर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। आरोप है कि पुलिस घटना स्थल पर 3.55 पर पहुंची और बाद में लवकुश मौके पर पहुंचे। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि जेवर के रहने वाले एक शख्स का रिश्तेदार बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था। उसकी तबियत बिगड़ने पर परिवार के लोग बुधवार की रात करीब दो बजे कार में सवार होकर रिश्तेदार को देखने के लिए बुलंदशहर के लिए निकले। साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी थी।

SSP ने बताया कि जैसे ही गाड़ी रुकी, बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी। परिवार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने परिवार के मुखिया को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। लुटेरों ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

पीड़ितों का कहना है कि बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए। वहीं पीड़ित महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर गैंगरेप किया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है। 

You May Also Like

English News