अभी-अभी: जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान…

पिछले कई सालों से दुनिया के फेवरेट बने बैठे WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल अभी हाल ही में जॉन सीना ने ऐज और क्रिश्चियन Pod of Awesomeness पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था, जहाँ पर उन्होंने कई टॉपिक्स पर बात की. उन्होंने चर्चा के दौरान अपने रेटायर्मेंट पर बात की. शायद इसलिए भी क्योकि अब उनकी उम्र 40 साल क्रॉस कर गई है. लेकिन उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उन्होंने इसके लिए अभी कुछ सोचा भी नहीं है.अभी-अभी: जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान...दलीप ट्राफी के फाइनल में इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला

उन्होंने प्रो रेसलिंग में अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में की थी. जॉन सीना 2000 में 27 दिनों तक चैंपियन भी रह चुके है. सीना ने आगे कहा है कि उन्होंने WWE में 300 दिनों तक काम करने के लिए खुद को तैयार कर लिया है, उन्होंने आगे कहा कि जब भी उनको लगा कि वे रिंग में धीमे पड़ रहे है तब वे पीछे हटने में देरी नहीं करेंगे.

जॉन ने आगे कहा कि वे अब भी रिंग में वो सब कुछ कर सकते है जो विंस मैकमोहन उनसे कहेंगे. हालाँकि सबसे हैरानी की बात यहाँ पर यह है कि इतने फिट होने के बाद भी लोग सीना के रिटायर्मेंट की बात कर रहे है. अभी फिलहाल जॉन सीना का ध्यान नो मर्सी पीपीवी में रोमन रेन्स के खिलाफ़ होने वाले मैच पर है जो कि लॉसएंजलिस में 24 सितंबर को होना है.

You May Also Like

English News