अभी-अभी: टीम इंडिया के लिए आई एक बुरी खबर, टेस्ट सीरीज से पहले इस खिलाड़ी को लगी चोट

टीम इंडिया के प्रमुख ऑफ स्पिनर एसेक्स के खिलाफ चल रहे अभ्यास मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने नहीं आए। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी भी नहीं की, जिससे क्रिकेट फैंस हैरान हो गए। मेहमान टीम ने पहली पारी में 395 रन बनाने के बाद अपने सभी तेज गेंदबाजों को आजमाया। स्पिनर्स में सिर्फ रवींद्र जडेजा ने ही कुछ ओवर किए। टीम इंडिया ने गुरुवार को चेम्सफोर्ड में कुल 58 ओवर किए।अभी-अभी: टीम इंडिया के लिए आई एक बुरी खबर, टेस्ट सीरीज से पहले इस खिलाड़ी को लगी चोट

अब खबरें सामने आ रही हैं कि प्रमुख ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को हाथ में मामूली चोट आई है, जिसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने गुरुवार को बल्लेबाजी व गेंदबाजी से परहेज किया। भारतीय टीम प्रबंधन कोई मौका नहीं लेना चाहता क्योंकि वह पहले ही अपने प्रमुख तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की चोट से परेशान है।

अश्विन से टीम इंडिया को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है। इसलिए उनका फिट रहना टीम के लिए बेहद जरूरी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अश्विन को अभ्यास सत्र के दौरान दाएं हाथ में हल्की चोट लगी। चोट ज्यादा गंभीर नहीं हो, इसे देखते हुए उन्होंने आराम करना ठीक समझा। टीम प्रबंधन ने स्पष्ट कर दिया है कि फिजियो ने अश्विन की चोट को देखकर इसे मामूली चोट करार दिया है।

हालांकि, एसेक्स और टीम इंडिया के बीच अभ्यास मैच में लंच ब्रेक के दौरान अश्विन को गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए देखा गया। बहरहाल, यह देखना होगा कि क्या तीसरे व अंतिम दिन अश्विन गेंदबाजी करेंगे या फिर वह आराम करने का ही फैसला लेंगे।

बता दें कि टीम इंडिया की पहली पारी गुरुवार को 395 रन पर सिमटी, जिसके जवाब में स्टंप्स तक एसेक्स ने 5 विकेट खोकर 237 रन बना लिए हैं। मेजबान टीम अभी भारत के स्कोर से 158 रन पीछे है। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 1 अगस्त से शुरू होगा।

You May Also Like

English News