अभी-अभी: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकते हैं छठे वन-डे से बाहर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनकी टीम सीरीज के छठे और अंतिम वन-डे अंतरराष्ट्रीय मैच में अपनी बेंच स्ट्रैंथ को परख सकती है लेकिन महज औपचारिकता के इस मैच में उनके जज्बे में कोई कमी नहीं होगी। अभी-अभी: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकते हैं छठे वन-डे से बाहरटीम इंडिया ने मंगलवार को पांचवें वन-डे मैच में मेजबान टीम को 73 रन से हराकर दक्षिण अफ्रीका में किसी भी प्रारूप में अपनी पहली सीरीज जीती। कोहली ने कहा, ‘इस सीरीज को जीतने के बाद हम बैठकर विचार करेंगे कि कहां सुधार किया जा सकता है। 

फिलहाल 4-1 काफी अच्छा लग रहा है। निश्चित तौर पर हम 5-1 से सीरीज जीतना चाहते हैं लेकिन इन हालात में अगले मैच में कुछ और खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।’ भारतीय कप्तान ने कहा, ‘लेकिन हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता जीतना है और हम जीतने के लिए कुछ भी करेंगे।’ 

सीरीज में कोहली और कलाई के स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन कप्तान ने कहा कि सीरीज में मिली जीत टीम प्रयास का नतीजा है। सीरीज का अंतिम मैच सेंचुरियन में शुक्रवार को खेला जाएगा।

You May Also Like

English News