अभी-अभी: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, वनडे से ये भारतीय खिलाड़ी हुए बाहर…

ऑस्ट्रेलियाई सीरिज से पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन शुरुआती तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं. खबरों के मुताबिक शिखर की पत्‍नी की अचानक तबीयत बिगड़ जाने की वजह से उन्होंने BCCI से पहले तीन मैचों से बाहर रहने की परमीशन मांगी है खबर है कि शिखर के इस अनुरोध को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मान लिया है.अभी-अभी: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, वनडे से ये भारतीय खिलाड़ी हुए बाहर...Big News:इस नेता ने मोदी व योगी की तुलना गांधी जी से कर डाली, लगवा दिया पोस्टर!

बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज़ के ज़रिए इस बात की जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल शिखर धवन की जगह टीम इंडिया में कोई रिप्‍लेसमेंट नहीं चुना गया है. अब कयास लगाए जा रहे है कि, शिखर की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा के साथ लोकेश राहुल या कप्‍तान विराट कोहली पारी की शुरुआत करेंगे.

बता दें कि इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने शिखर को रोहित और विराट के साथ तीन सबसे खतरनाक खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा था. शिखर ने इस साल वनडे और टेस्ट दोनो फ़ॉर्मेट में टीम इंडिया में वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है. शिखर ने इस साल 14 वनडे मैचों में 53.00 की औसत से 689 रन बनाए हैं जिसमें 2 शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं.

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News