अभी-अभी: टी-20 टीम से बाहर होने के बाद रहाणे ने दिया यह बड़ा बयान…!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे सीरीज में अजिंक्य रहाणे ने लगातार चार अर्धशतक लगाए हैं। रहाणे हालांकि ऐसे प्रदर्शन के बाद भी कंगारुओं के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए हैं। अभी-अभी: टी-20 टीम से बाहर होने के बाद रहाणे ने दिया यह बड़ा बयान...!

जानिए कब और कहां खेले जाएंगे फीफा अंडर-17 विश्व कप के मुकाबले…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे सीरीज में अजिंक्य रहाणे ने लगातार चार अर्धशतक लगाए हैं। रहाणे हालांकि ऐसे प्रदर्शन के बाद भी कंगारुओं के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए हैं। 

 रहाणे ने वन डे सीरीज में अपनी फॉर्म पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि मैं अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से निभाया, इसमें मुझे संतुष्टि मिली। मैंने अच्छी बल्लेबाजी की। मैं अपनी पारी में हालांकि अर्धशतकों शतक में नहीं बदल पाया। अब मैं आगे के मैचों में इसका ध्यान रखूंगा। 
शिखर ध्वन की गैर मौजूदगी में ओपनिंग करने उतरे रहाणे का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में चेन्नई में नहीं चला। वहां वह महज 5 रन ही बना सके। बाकी सभी मैचों में रहाणे ने लगातार चार अर्धशतक लगाए। उन्होंने कोलकाता में 55, इंदौर में 70, बेंगलुरू में 53 ओर नागपुर में 61 रनों की शानदार पारी खेली।
49 की औसत से पूरी सीरीज में 244 रन बनाए। तीसरे, चौथे और पांचवें वन डे में रोहित शर्मा के साथ रहाणे ने शतकीय साझेदारी भी की। रहाणे ने वेस्टइंडीज के दौरे में भी शानदार बल्लेबाजी की थी। उस समय रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में रहाणे ने शिखर धवन के सा‌थ भारतीय पारी की शुरुआत की। टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज 3-1 से जीती थी।  

You May Also Like

English News