अभी-अभी: टोटल धमाल के मुहुर्त में पहुंचे आमिर, एकसाथ दिखे अनिल-माधुरी

माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग शुरू हो गई है. लेकिन इस दौरान सेट पर आमिर खान की मौजूदगी ने समा बांध दिया. इंद्र कुमार की निर्देशित फिल्म को मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने मुहुर्त क्लैप दिया.अभी-अभी: टोटल धमाल के मुहुर्त में पहुंचे आमिर, एकसाथ दिखे अनिल-माधुरी
बता दें, आमिर ने इंद्र कुमार के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. टोटल धमाल 2018 की इस मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म है. इसे अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं.  

 

इस फिल्म से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी करीब 17 साल बाद परदे पर वापसी कर रही है. एक बार फिर इन्हें साथ परदे पर देखने वालों की यादें ताजा होने वाली हैं.
 

80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्ष‍ित और अनिल कपूर की जोड़ी बेहद हिट रही थी. दोनों पुकार, परिंदा, राम लखन, बेटा, जमाई राजा, तेजाब सहित कई फिल्मों में नजर आए.
 

बता दें कि माधुरी और अनिल के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे.
 

फिल्म टोटल धमाल के पिछले दोनों पार्ट बेहद सफल रहे हैं. ये धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है.
 

कुछ दिनों पहले आए एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था कि यह सच है कि वह इंद्र कुमार के लंबे समय के बाद काम करने जा रही हैं. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे. माधुरी ने कहा कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी. इस वजह से इस फिल्म में काम करना उनके लिए बड़ा चेंज है.

You May Also Like

English News