अभी अभी: ‘ट्यूबलाइट’ का दूसरा गाना ‘नाच मेरी जान’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘नाच मेरी जान’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सलमान और सोहेल खान का ‘भाईहुड’ यानि भाई प्रेम देखने को मिल रहा है। गाने के बोल बहुत ही दिलचस्प हैं और गाना सुनते ही आप वास्तव में मगन होकर नाचने लगेंगे। ‘नाच मेरी जान’ को प्रीतम ने कंपोज किया है वहीं अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके बोल लिखे हैं।अभी अभी: 'ट्यूबलाइट' का दूसरा गाना 'नाच मेरी जान' हुआ रिलीजयह भी पढ़े: शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा की तबियत हुई गंभीर हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान और कबीर खान तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ कर चुके हैं। दोनों से दर्शकों को इस बार भी खास उम्मीदें हैं।

इसकी कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के आस-पास गढ़ी गई है। यह हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल बॉय’ की ऑफीशियल रीमेक है, हालांकि डायरेक्टर कबीर खान ने इसनें कुछ बदलाव जरूर किए हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा चाइनीज एक्ट्रेस जू जू, और सोहेल खान जैसे कलाकार भी दिखेंगे।

You May Also Like

English News