अभी अभी: ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ करने वाला पुलिस इंस्पेक्टर सस्‍पेंड

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने एक पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, वह ट्रेन में एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। उसे एंटी रोमियो स्क्वॉड ने धर दबोचा।

बड़ी खबर : होने वाली है पीएम मोदी के ख़ास सिपाही की हत्या, किसी भी पल हो सकता है हमला!

उत्तर प्रदेश में महिला की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत उन मनचलों को पकड़ा जा रहा है जो महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़ा गया। बता दें कि राह चलते मनचलों को छोड़ यहां तो वर्दीधारी भी एंटी रोमियो में घिर रहे हैं। 

दरअसल, बांद्रा से गोरखपुर आने वाली अवध एक्‍सप्रेस में पुलिस इंस्‍पेक्‍टर ने महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले में दोषी इंस्‍पेक्‍टर को डीजी रेलवे के आदेश पर एसपी GRP ने आज सस्‍पेंड कर दिया। गोरखपुर जीआरपी के सीओ तनवीर अहमद खान ने बताया कि गोरखपुर जिले की रहने वाली महिला मां के साथ अवध एक्‍सप्रेस के एसी बी-2 कोच में सफर कर रही थी।

इसी दौरान एसपी जीआरपी गोरखपुर के कार्यालय में कंट्रोल रूम प्रभारी के पद पर तैनात इंस्‍पेक्‍टर तरुण कुमार पाण्‍डेय उससे छेड़छाड़ करने लगा। जब ट्रेन गोरखपुर पहुंची तो इंस्‍पेक्‍टर की महिला के परिवारवालों और यात्रियों ने पिटाई कर दी। उसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने उसे हिरासत में ले लिया और जीआरपी के थमा दिया। बता दें कि महिला द्वारा कोई शिकायत नहीं की गई और न ही एफआईआर दर्ज कराया गया।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के दो दिन के गोरखपुर दौरे के कारण सकते में आए डीजी रेलवे गोपाल गुप्‍ता के निर्देश पर एसपी जीआरपी भारत सिंह ने आरोपी इंस्‍पेक्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक घटना है। आरोपी इंस्‍पेक्‍टर को कठोर से कठोर दंड दिया जाएगा। उन्‍होंने बताया कि रिजर्वेशन चार्ट के आधार पर यह पता लगाया जा रहा है कि किस महिला के साथ यह घटना घटित हुई है।

You May Also Like

English News