अभी-अभी: डायपर बनाने वाली कंपनी में लगी भयंकर आग, हालात काबू में नहीं…..

इण्डस्ट्रीयल जोन के लिए मशहूर नीमराणा का औद्योगि​क क्षेत्र में बीती रात से अफरा-तफरी का माहौल है। यहां के जापानी जोन में स्थित एक डायपर बनाने वाली कंपनी में मंगलवार रात को लगी आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है।अभी-अभी: डायपर बनाने वाली कंपनी में लगी भयंकर आग, हालात काबू में नहीं.....
डायपर बनाने वाली कंपनी यूनीचार्म के वेयर हाउस में रात करीब 9.30 बजे धधकी आग ने कुछ मिनटों में विकराल रुप धारण कर लिया। जिसके बाद चंद मिनटों में कंपनी का वेयर हाउस जलकर खाक हो गया। यहीं नहीं बीते दस घंटों से लगी आग के बाद आधी से अधिक कंपनी जलकर खाक हो चुकी है। आग के कारणों का अभी पता नहीं लग सका हैं लेकिन कंपनी का करोड़ों रुपए का माल जल गया है। 

नहीं बुझी अभी तक

वहीं आग की सूचना पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारी आग को बुझाने के लिए हर प्रकार से प्रयास कर रहे है। जानकारी के अनुसार मौके पर 30 से अधिक दमकल की गाड़िया मौजूद है। वहीं जयपुर से अत्याधुनिक उपकरण भी प्रशासन ने रात को ही मंगवा लिए थे। लेकिन तमाम संसाधनों के बाद भी बीती पूरी रात कंपनी के अंदर आग के कारण सिलेंडर ब्लास्ट होते रहे। हांलांकि अभी तक किसी के जान के नुकसान की खबर नहीं है। कंपनी कर्मचारियों के अनुसार जिस वक्त आग लगी वह शिफ्ट बदलने का समय था इसलिए कंपनी में ज्यादा लोग नहीं थे। 
 

You May Also Like

English News