अभी-अभी: ताजमहल पर्यटन के लिए CM योगी ने बनाई खास योजना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में दिवाली का त्योहार मना रहे हैं। सीएम योगी इस मौके पर हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की।अभी-अभी: ताजमहल पर्यटन के लिए CM योगी ने बनाई खास योजना
मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यहां दर्शन करने के लिए आया हूं। रामलला के दर्शन करने के लिए भी जाऊंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सूबे की सुख, समृद्धि और सुरक्षा की कामना करता हूं। विपक्ष पर हमला बोलते हुए बोले, नकारात्मक लोगों ने अच्छे की उम्मीद कैसे की जा सकती है। उनके पास कोई काम नहीं है इसलिए निराधार आरोप लगा रहे। अयोध्या का कार्यक्रम जनसहयोग से हुआ है। सरकार का पैसा नहीं लगा। सरकार विकास कार्यक्रमों के लिए पैसा देगी।

ताजमहल पर्यटन का एक बेहतरीन केंद्र है। पर्यटकों को आमंत्रित करने की एक योजना है, उस दिशा में प्रयास कर रहे हैं। सीएम योगी ने रामजन्मभूमि की सफाई, पेयजल और ड्रेनेज की व्यवस्‍था को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए।

हनुमान गढ़ी मंदिर से सीएम योगी अयोध्या में ही सुग्रीव मंदिर पहुंचे। मंदिर में पुजारियों ने सीएम योगी को पूजा अर्चना करवाई। सीएम योगी ने यहां कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में यह मेरा कर्तव्य है, और मैं राज्य के हर जगह के विकास के लिए प्रतिबद्ध हूं। इसके बाद सीएम योगी रामलला के दर्शन करने पहुंचे।

loading...

You May Also Like

English News