अभी-अभी: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म

सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानि दिशा वकानी ने गुड न्यूज दी है. उन्होंने गुरूवार सुबह मुंबई के पवई में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है.अभी-अभी: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्मसंसद तक पहुंचा ‘पद्मावती विवाद’, कमेटी के सामने पेश होंगे संजय लीला भंसाली

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, डॉक्टर ने दिशा को 20 दिसंबर की डिलीवरी डेट दी थी. लेकिन उनके घर में खुशी ने समय से पहले ही दस्तक दे दी. दिशा वकानी ने 24 नवबर 2015 को मुंबई के मयूर पांडा से शादी की थी. यह इस कपल का यह पहला बच्चा है. दोनों ही घर में नन्हीं परी के आने से काफी खुश हैं.

दिशा की प्रेग्नेंसी के दौरान उनके शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं. ऐसा भी कहा गया कि तारक मेहता….के मेकर्स नए चेहरे की तलाश में हैं. लेकिन बाद में प्रोड्यूसर असित मोदी ने साफ किया कि दिशा शो का हिस्सा बनी रहेंगी. 

प्रेग्नेंसी के दौरान दिशा की सास ने उनका बहुत ध्यान रखा. वह उन्हें शो के सेट तक छोड़ने आती थीं. उनकी सास यह सुनिश्चित करती थीं कि एक्ट्रेस को किसी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े. दिशा की प्रेग्नेंसी को देखते हुए मेकर्स ने उनके लिए शूटिंग के घंटे भी कम कर किए थे.

बता दें. सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच कापी पॉपुलर है. इसे बच्चे, बूढ़े समेत हर वर्ग के दर्शक देखते हैं. यह कॉमेडी शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप-10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है.

You May Also Like

English News