अभी-अभी: तेल के टैंकर पलटने से लगी भीष्ण आग में झुलसे कई लोग, हुई मौत…

पाकिस्तान में पंजाब के बहावलपुर हाइवे पर एक तेल टैंकर के पलट जाने से लगी आग में कम से कम 140 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही आग में झुलसने की वजह से 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घटना पंजाब के बहावलपुर में नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार के चलते हुई.

अभी-अभी: तेल के टैंकर पलटने से लगी भीष्ण आग से में झुलसे कई लोग, हुई मौत...

पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक तेल टैंकर के पलट जाने के कारण उसमें आग लगी. यह हादसा बहावलपुर के अहमद पुर शर्किया में रविवार की सुबह हुआ. खबरों के मुताबिक टैंकर से तेल लीक कर रहा था और पलटने के बाद उसमें विस्फोट हो गया.

बड़ी खबर: फिल्मी दुनिया की इस मशुर अभिनेत्री ने अभी-अभी पंखे से लटककर की खुदखुशी, चारो तरफ छाया महतम…

ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक बच्चों सहित 80 से ज्यादा लोग टैंकर के बिखरे हुए तेल को इकट्ठा कर रहे थे. इनमें से ज्यादा लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. रेडियो पाकिस्तान की खबर के मुताबिक तेल टैंकर पलटने के बाद पुलिस मौके पर इकट्ठा हो गई थी और बिखरे हुए तेल को बटोरा जा रहा था.

ISRO ने की ये बड़ी खोज, अब दुश्मनों पर रखेगी कुछ इस तरह नज़र…

घटना के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और बचाव कार्य जारी है. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर लगभग काबू पा लिया है. तेल टैंकर में लगी आग में 6 कार और 12 मोटरसाइकिलों के जलने की खबर है. बचाव कार्य में लगे अधिकारियों के मुताबिक घायल और झुलसे लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

You May Also Like

English News