अभी-अभी थाने पर हुआ विस्फोट, मची हड़कम्प !

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में छोटे-छोटे बम धमाके कहीं किसी बड़ी साजिश का इशारा तो नहीं हैं। अभी कुछ रोज पहले आगार में दो बम धमाके हुए थे कि आज इलाहाबाद के जार्जटाउन थाने से महज 500 मीटर की दूर दोपहर 12 बजे तेज धमाका हुआ। अचानक धमाके से वहां हड़कंप मच गया। इस धमाके में दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। वहीं पुलिस इस धमाके के पीछे किसी की शरारत मान रही है।

 


पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि देशी बम फटने से धमाका हुआ था। जार्जटाउन पुलिस के मुताबिक अल्लापुर जाने वाली सड़क के किनारे सुतली बम पड़ा था। एक चार पहिया वाहन उधर से गुजर रहा था और उसका टायर बम पर चढ़ गया। उसके दबाव से धमाका हो गया। इससे वाहन का टायर भी फट गया और बगल में खड़ी एक कार के शीशे चकनाचूर हो गए। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। यह किसी शरारती तत्व की हरकत बताई जा रही है। धमाके की सूचना मिलते ही मौके पर बम डिस्पोजल स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची।
इससे पहले प्रदेश में आगरा और में कुछ जगह हल्के धमाके हुए थे। वहीं लखनऊ में भी इन्दिरानगर में एक पार्सल के जरिए बम भेजने की घटना सामने आई थी। दूसरी तरफ कल वाराणसी में कथित रूप से आंतकी संगठन आईएसआईएस के नाम की चि_ी बरामद हुई थी। इस चि_ी में लिखा था कि संगठन 24 मार्च को पूर्वांचल को दहलाने वाले हैं। प्रदेश के अलग अलग जिलों में इन घटनाओं को देखते हुए फिलहाल सुरक्षा के स्तर को बढ़ा दिया गया है।

You May Also Like

English News