अभी अभी: ‘दंगल गर्ल’ का भयानक हुआ एक्सीडेंट, चली गई….

फ़िल्म दंगल से सभी के दिलों पर राज करने वाली फिल्म अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ हाल ही में एक हादसा हुआ, जिसमें लगभग उनकी जान जाते-जाते बची.अभी अभी: 'दंगल गर्ल' का भयानक हुआ एक्सीडेंट, चली गई....अभी:अभी: प्रियंका चोपड़ा गंभीर अवस्था में पहुची हॉस्पिटल,सुसाइड की कोशिश में गयी….

दरअसल जायरा वसीम गुरुवार के दिन अपने एक दोस्त के साथ कश्मीर के डल झील के पास कार से घूम रही थी. अचानक जायरा की कार ने सीधे जाकर डल झील में जा गिरी. आनन-फानन में आसपास के लोग दौड़े और जायरा और उनके दोस्त की मदद की. जायरा को डल झील से सुरक्षित निकाला गया और वो इस घटना में बाल-बाल बच गईं.

दंगल गर्ल जायरा का पोस्ट वायरल, महबूबा मुफ्ती से मिलने पर मांगी माफी  

आजतक से खास बातचीत में जायरा ने बताया कि ये घटना गुरुवार की है और वो इस घटना में बाल-बाल बच गई हैं और खुद को खुशनसीब मानती हैं. साथ ही जायरा ने मदद करने वाले लोगों का भी शुक्रिया अदा किया.

बता दें कि इस साल जनवरी में जायरा ने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे. कुछ अलगाववादी उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे. इस पूरे मसले पर आमिर खान जायरा के सपोर्ट में उतर आए और कहा कि आप मेरी रोल मॉडल हो. इसके बाद से कई नेता और अभिनेता उनके समर्थन में आ चुके हैं.

You May Also Like

English News