अभी-अभी: दमन में रोकी गई RSS की रैली, पुलिस और कार्यकर्ताओं में हुई नोंकझोंक…

दमन में हर साल दशहरे के दूसरे दिन निकाली जाने वाली आरएसएस की रैली इस बार विवादों में उलझी रही. दरअसल, इस बार आरएसएस की रैली को निकालने की अनुमति दमन पुलिस ने नहीं दी थी. जिसके चलते आरएसएस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच कई बार नोंकझोंक हुई.अभी-अभी: दमन में रोकी गई RSS की रैली, पुलिस और कार्यकर्ताओं में हुई नोंकझोंक...अभी-अभी: BJP अध्यक्ष अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने गुजरात को किया अपमानित…

प्रशासन की अनुमति न होने के बावजूद आरएसएस कार्यकर्ता ने रैली निकालने की जिद पर अड़ गए. पुलिस के रोके जाने के बावजूद रास्ता बदलकर कार्यकर्ता दिलीप नगर खेल मैदान की ओर निकले. हालांकि, धोबी तालाब के पास उन्हें फिर रोक दिया गया. इस नोंकझोंक के कारण माहौल तनावपूर्ण बना रहा.

कार्यकर्ताओं के लगातार दबाव बनाने के बाद आखिरकार दमन पुलिस ने रैली की अनुमति दे दी. जिसके बाद आरएसएस ने अपने निर्धारित स्थानों पर रैली निकाली. रैली के बाद हुई सभा में ध्वज वंदन और शस्त्र पूजन किया गया. 

इस मौके पर आरएसएस के सह कार्यवाह और मुख्य वक्ता प्रकाशभाई गाला ने तंज कसते हुए कहा कि, “आज दमन में नहीं बल्कि बंगाल में होने का अहसास हुआ है.” इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज नायक, भाजपा नेता नविन पटेल, भाजपा शहर प्रमुख हिरेन जोशी, आरएसएस के जिया कार्यवाहक देवेंद्रभाई गांवकर, गजेंद्र पटेल आदि मौजूद रहे.

You May Also Like

English News