अभी-अभी: ‘दादी’ ने खोली कपिल शर्मा शो की पोल, कही ये बड़ी बात…..

कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद कॉमेडियन अली सागर आजकल ‘लिप सिंक बैटल’ और ‘द ड्रामा कंपनी’ में नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने भी कपिल के शो को अलविदा कह दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अली से इस बारे में बात की गई जिसमें उन्होंने शो को छोड़ने का कारण बताया है। आगे कि स्लाइड्स में जानें आखिर किस कारण अली ने कपिल शर्मा शो को कहा बाय-बाय। अभी-अभी: 'दादी' ने खोली कपिल शर्मा शो की पोल, कही ये बड़ी बात.....अभी-अभी: आत्महत्या को रोकने के समर्थन में उतरे ऋतिक रोशन और करण जौहर….

मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दादी की भूमिका निभाने वाले अली सागर ने कहा, ‘मैं औरतों के रोल करते-करते थक चुका हूं। मैं अलग तरह के रोल करना चाहता था। बीच में 7 महीने मेरे पास कोई काम भी नहीं था लेकिन ‘लिप सिंक बैटल’ में ऐसा चार्म था, जिसे मैं मना नहीं कर सका।’

इसके साथ ही अली से शो से अलग होने के मुद्दे पर बात की गई जिसपर उनका कहना है, ‘कपिल के साथ कभी कोई बैटल नहीं थी, वो हादसा था। जो होना था, हो गया। 

जब उनसे पूछा गया कि क्या कपिल का शो दोबारा शुरू होने पर वो जाएंगे। अली ने इस पर कहा कि हां जरूर। हम अलग नहीं हुए हैं। मैं दुआ करता हूं कि वो जल्दी ठीक हो जाएं। मैं उनका शुभचिंतक हूं। 

कॉम्पटीशन के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी से कोई कॉम्पटीशन नहीं है। दो-चार लोग ही तो हैं, उसमें क्या कॉम्पटीशन होगा। आज हम यहां हैं, कल कहीं और होंगे।

कुछ ही दिनों पहले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह में शो को छोड़ने की वजह बताते हुए कहा था कि शो में कुछ नया करने को नहीं हैं। एक ही डायलॉग को कई बार रिपीट करना पड़ता है। 

इससे तो साफ है कि में कुछ नया ना होने के कारण सभी कलाकारों ने कपिल के शो को गुड बाय कर दिया है। सुनील ग्रोवर और कपिल की लड़ाई के बाद से से शो लगातार गिरती टीआरपी के कारण सुर्खियों में बना हुआ है।  

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News