अभी-अभी: दिल्ली को लगा बड़ा झटका, छिन सकती है IPL 2018 के मुकाबलों की मेजबानी

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच दिल्ली में जारी तीसरे टेस्ट के दौरान प्रदूषण के चलते खिलाड़ियों को हुई परेशानी के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) बड़ा कदम उठाने जा रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो अगले साल होने वाले आईपीएल के मैचों की मेजबानी दिल्ली से छिन सकती है।अभी-अभी: दिल्ली को लगा बड़ा झटका, छिन सकती है IPL 2018 के मुकाबलों की मेजबानीअभी-अभी: राष्ट्रीय हॉकी प्लेयर ने खुद को गोली मरकर की आत्महत्या..

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के दिल्ली में होने वाले मैच तिरुवनंतपुरम के नए ग्रीनफील्ड स्टेडियम में आयोजित कराए जा सकते हैं। केरल क्रिकेट संघ के सचिव जयेश जॉर्ज ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा कि 11 दिसंबर को होने वाली बीसीसीआई की विशेष आम बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की जा सकती है। 

जॉर्ज ने कहा, ‘हम और केसीए यहां मैचों के आयोजन से काफी खुश होंगे, क्योंकि हमने साबित किया है कि हम अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों का आयोजन कर सकते है और वह भी एकदम नए स्टेडियम में। अगर हमें ऐसा मौका मिलता है, तो हम अपने हाथ जरूर आगे बढ़ाएंगे।’

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में मिलने वाली सुविधाओं की काफी तारीफ हुई थी। खासकर भारतीय कप्तान विराट कोहली की ओर से। अगर अगले साल दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होते हैं, तो दिल्ली टीम के खिलाड़ी संजू सैमसन जो कि केरल के रहने वाले हैं, उनके कारण स्टेडियम में अधिक संख्या में दर्शक मैच देखने पहुंच सकते हैं।

You May Also Like

English News