अभी अभी: दिल्ली में हुआ भीषण सड़क हादसा 5 लोगों की हुई मौत, 4 जख्मी…

बुधवार की सुबह दिल्ली के NH-24 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. एयरपोर्ट से मेरठ के तरफ जा रही इनोवा कार को कल्याणपुरी के नजदीक एक डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि इनोवा में बैठे 9 लोगों में से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 बच्चों समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.अभी अभी: दिल्ली में हुआ भीषण सड़क हादसा 5 लोगों की हुई मौत, 4 जख्मी...अभी-अभी: मायावती को रोकने के लिए मोदी का मास्टर माइंड प्लान, अब योगी नहीं केशव मौर्य बन सकते हैं मोदी के मुख्यमंत्री…

जानकारी के मुताबिक डंपर सड़क की दूसरी तरफ से आ रहा था और डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी साइड चल रही इनोवा कार को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की इनोवा 2 से 3 बार पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. चश्मदीद के मुताबिक डंपर बेहद तेज रफ्तार से आ रहा था.

मृतक परिवार मेरठ का रहने वाला है और सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से मेरठ की तरफ जा रहा था. मरने वालो 5 लोगों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं. जबकि 3 बच्चे और 1 महिला गंभीर रूप से घयाल हैं. दुर्घटना में घयालों को पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्प्ताल भर्ती कराया गया. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. उधर मौके से ड्राइवर भाग गया है. पुलिस 5 लाशों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

मृतक

कमर अबास जैदी (55 साल)

अंजुम फातिमा जैदी (50 साल)

अजहर अबास जैदी (18 साल)

जूही फातिमा (14 साल)

मेहराज ड्राइवर (33 साल) 

घायल

अब्बास

अली

सुजाना (लड़की)

अंजुम फातिमा (38 साल)

loading...

You May Also Like

English News