अभी अभी: दिल्ली BJP ने की टॉयलेट-एक प्रेम कथा को टैक्स फ्री करने की मांग…

दिल्ली बीजेपी ने बॉलीवुड फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ को टैक्स फ्री करने की मांग की है. बीजेपी नेताओं ने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को ध्यान में रखते हुए बनी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है.अभी अभी: दिल्ली BJP ने की टॉयलेट-एक प्रेम कथा को टैक्स फ्री करने की मांग...मोदी कैबिनेट में बदलाव की हलचल तेज, फडणवीस आ सकते हैं दिल्ली…

दिल्ली बीजेपी के महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, श्री रविन्द्र गुप्ता और श्री राजेश भाटिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को इस संबंध में सोमवार को पत्र लिखा. उन्होंने फिल्म को मनोरंजन टैक्स से मुक्त करने की अपील की.  बीजेपी नेताओं की दलील है कि फिल्म टैक्स फ्री होने पर ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकेंगे, जिससे स्वच्छता के प्रति जागरुकता के अभियान को बल मिलेगा.

बीजेपी नेता कुलजीत चहल ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को अगर इसमें भी राजनीति दिखाई देती है तो दिल्ली का भला नहीं होने वाला है. अभी भी दिल्ली देश के अनेक महानगरों से स्वच्छता में बहुत पीछे है. यदि दिल्ली को विश्वस्तरीय राजधानी के रूप में देखना चाहते हैं तो ऐसे प्रयासों को बढ़ावा देना हर देशवासी का कर्तव्य होना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि मिले और एक अच्छा काम अपने कार्यकाल में करें तो शायद दिल्ली की जनता उनकी कमियों को कमतर करके देखेगी. हालांकि ऐसा करना दिल्ली सरकार व दिल्लीवासियों के हित में ही होगा. 

बता दें कि टॉयलेट-एक प्रेम कथा फिल्म में स्वच्छता पर जोर दिया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि एक पत्नी ससुराल में टॉयलेट न होने का विरोध करती है और अपने पति से तलाक लेने तक का कदम उठाती है. इस फिल्म को मोदी सरकार के स्वच्छता अभियान से जोड़कर देखा जा रहा है. यही वजह है कि दिल्ली बीजेपी ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है.

You May Also Like

English News