अभी-अभी: दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, बताया- पद्मावत में किस एक्टर को मिली सबसे ज्यादा फीस

करणी सेना और तमाम राजपूत संगठनों के भारी विरोध के बावजूद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. पेड शोज से फिल्म ने करीब पांच करोड़ कमाए वहीं, पहले दिन 30-35 लाख लोगों के फिल्म देखने का अनुमान लगाया जा रहा है. ओवरसीज कलेक्शन के कुछ आंकड़े सामने आए हैं. ये काफी बेहतरीन हैं. एक इंटरव्यू फिल्म के लिए सितारों की फीस का भी खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं किस स्टार को पद्मावत के लिए सबसे ज्यादा फीस मिली है…अभी-अभी: दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, बताया- पद्मावत में किस एक्टर को मिली सबसे ज्यादा फीस
फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपये है. दीपिका पादुकोण (पदमावती), शाहिद कपूर (राजा रावल रत्न सिंह) और रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) के अलावा कई नामचीन सितारों ने फिल्म में अभिनय किया. स्वाभाविक है कि फिल्म के मुख्य सितारों को सबसे ज्यादा फीस मिली है. लेकिन मुख्य सितारों में सबसे ज्यादा फीस किसके हिस्से आई है यह फिल्म मेकिंग के दौरान से ही चर्चा का विषय है. अब दीपिका ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की है.

 

नेहा धूपिया के शो में फिल्म की फीस को लेकर सवाल किए गए. नेहा ने दीपिका से पूछा- पद्मावत के लिए उन्हें कितनी फीस दी गई? दीपिका ने इस सवाल को अवाइड किया और फिल्म से अपनी आय का खुलासा नहीं किया. लेकिन…
 

जब नेहा ने फिर पूछा- क्या आपको रणवीर और शाहिद से ज्यादा पैसे मिले? दीपिका ने हां में जवाब दिया. हालांकि उनका जवाब नंबर में नहीं था.बॉलीवुड में हीरो और हीरोइन की फीस को लेकर चल रही ड‍िबेट में पद्मावत की पहल को सराहा जा सकता है.
 

पहले आई खबरों के मुताबिक क‍हा जा रहा था कि रानी पद्मावती बनी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लीड किरदार को जीवंत बनाने के लिए  11 करोड़ रुपये की फीस दी गई है.
 

खि‍लजी के किरदार में जान भरने वाले एक्टर रणवीर सिंह को फिल्म के लिए 8 करोड़ फीस के तौर पर मिले हैं.
 

राजा महारावल रतन सिंह के किरदार को निभाने के लिए शाहिद को 6 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिले हैं.

You May Also Like

English News