अभी अभी: दुर्घटना में लेखपाल की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल..

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर शादीपुर गांव के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार लेखपालों में एक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस  पहुंची।अभी अभी: दुर्घटना में लेखपाल की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल..अभी अभी: CM योगी की गोमूत्र पीने वाली तस्वीर हुई वायरल, जानिए क्या है इसकी हकीकत
घायलों को सीएचसी लाई। यहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। लेखपाल बांगरमऊ तहसील में तैनात था। सुबह ड्यूटी पर जा रहे थे। हादसे के बाद से लेखपाल संघ भी कार्य से अलग रहा। बाइक सवार लेखपाल हेलमेट लगाए थे।

लखनऊ के थाना काकोरी के गांव सैफलपुर निवासी महेंद्र कुमार (29) पुत्र रमेश साथी लेखपाल नरेंद्र (28) पुत्र बाबादीन निवासी हसनगंज के साथ बाइक से बांगरमऊ तहसील जा रहे थे। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर शादीपुर गांव के पास सुबह 11 बजे किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

इसमें महेंद्र कुमार की मौत हो गई, जबकि नरेंद्र कुमार की हालत गंभीर देख सीएचसी से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। दोनों लेखपालों की नई ज्वाइनिंग थी और वह सुबह ड्यूटी के लिए निकले थे। कोतवाली प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया हादसे में एक लेखपाल की मौत हुई है जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महेंद्र व नरेंद्र दोनों की एक साथ लेखपाल के पद पर तैनाती हुई थी। दोनों ही पीसीएस की तैयारी कर रहे थे। लखनऊ में दोनों के आवास होने से वह साथ ही एक बाइक से ही आते-जाते थे। मंगलवार को भी दोनों साथ निकले थे, लेकिन यह नहीं पता था कि हादसे में एक साथी बिछड़ जाएगा।

You May Also Like

English News