अभी-अभी: देश के युवाओं के लिए बाबा रामदेव ला रहे हैं पतंजलि में रोज़गार के सुनहरे अवसर

बाबा रामदेव के पतंजलि संस्थान में नई रोज़गार योजनाएं बनाई जा रही है. बाबा रामदेव देश के युवाओं को रोज़गार देना चाहते है, वे हमेशा ही ‘स्वदेशी रहो और स्वदेशी अपनाओ’ के संकल्प की बात करते है हालांकि यह बात भी सही है कि उनकी, हर घर तक आयुर्वेद व निरोगी काया पहुंचाने की इस मुहीम में उन्हें अनुभवी और क्रियाशील युवाओं की जरूरत भी है, उन्होंने यह भी कहा कि पतंजलि संस्थान को स्वास्थ्य निवारण संस्थाओ में सबसे उच्च और विदेशी कम्पनियो को देश से बाहर निकालने में उन्हें सम्पूर्ण भारत देश के मेरुदंड, युवाओं की आवश्यकता है.  अभी-अभी: देश के युवाओं के लिए बाबा रामदेव ला रहे हैं पतंजलि में रोज़गार के सुनहरे अवसर

पतंजलि आयुर्वेद के सी.ई.ओ और एम् डी आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि पतंजलि संस्थान मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूशन को बढ़ाने के लिए दस हजार नई भर्ती करेगा क्योकि संस्थान का मुख्य उद्देश्य देश के हर कोने तक पहुंचना है जिससे प्रत्येक देशवासी आयुर्वेद का लाभ अपनी प्रतिरोधक छमता बढ़ाने में कर सके अथवा सदैव स्वस्थ जीवन यापन करे. 

आचार्य बालकृष्ण ने युवाओं को सावधान करते हुए यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर पतंजलि संस्थान में रोजगार देने की कई धोखाधड़ी के मामले भी सामने आये है, इसीलिए मेरा अनुरोध है कि रोज़गार की सम्पूर्ण जानकारी पतंजलि की ऑफिशिअल वेबसाइट से ही प्राप्त करे. सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ है कि पतंजलि संस्थान ने रोज़गार की प्रक्रिया भी आरम्भ कर दी है. अधिक जानकारी के लिए पतंजलि संस्थान के दूरभाष नंबर पर भी फोन कर पुछताछ कर सकते है. 

You May Also Like

English News