अभी-अभी: देश-विदेश के कई हिस्सों में अचानक बंद हुआ Whatsapp की सेवा

शुक्रवार को दोपहर अचानक सोशल मीडिया ऐप व्हाट्सएप देश और विदेश के कई हिस्सों में बंद हो गया। अचानक कई लोगों ने महसूस किया कि उनकी बातचीत बीच में ही रह गई और वे व्हाट्सएप के जरिए मैसेज भेज नहीं पा रहे हैं। ऐप से न तो कॉल हो रही है और न ही मैसेज ही आ जा रहा है। अभी-अभी: देश-विदेश के कई हिस्सों में अचानक बंद हुआ Whatsapp की सेवाLauching: बजाज ने नये फीचर्स के साथ लॉच की पल्सर, जानिए खासियतें!

भारत में करीब एक बजे देश भर के अधिकांश हिस्से में व्हाट्सएप करीब करीब ठप होने की खबर आने लगी हालांकि कुछ देर बाद सर्विस शुरू हो गई, लेकिन वो भी देश के कुछ ही हिस्सों में।

सर्वर डाउन होने से लोगों ने एकदूसरे से पूछना शुरू किया तो पता चला कि देश के अधिकांश हिस्से में व्हाट्सएप नहीं चल रहा है। लोग तरह तरह की चर्चा करने लगे। किसी ने कहा तकनीक धोखा देने के लिए ही बनी है तो किसी ने कहा कि मुफ्त में कबतक इस्तेमाल करोगे। 

वहीं सोशल कमेंट्स को मॉनिटर करने वाली वेबसाइट DownDetector के मुताबिक इसकी सबसे ज्यादा शिकायतें यूरोप और एशिया के देशों से सामने आई। यही नहीं यूएस और अफ्रीकी देशों में भी कई यूजर्स ने ऐसी ही समस्या के बारे में बताया। 

You May Also Like

English News