अभी-अभी: धोनी ने अपने फैंस को दिया बड़ा झटका, इस टूर्नामेंट में खेलने से किया इनकार

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक ऐसी खबर है, जिससे उनको बहुत निराशा होगी. दरअसल, धोनी 7 जनवरी से शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट (जोनल लीग) में नहीं खेलेंगे. जबकि टूर्नामेंट की सुपर लीग 21 से 27 जनवरी तक खेली जाएगी. उम्मीद लगाई जा रही थी कि टीम इंडिया का यह दिग्गज टूर्नामेंट में शामिल होगा.अभी-अभी: धोनी ने अपने फैंस को दिया बड़ा झटका, इस टूर्नामेंट में खेलने से किया इनकार

पहले टेस्ट में अपने पति विराट को चीयर करती दिखीं अनुष्का, PHOTOS VIRAL

लेकिन, 36 वर्षीय धोनी ने इस साल टूर्नामेंट में खेलने से मना कर दिया है. झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ने स्पोर्ट्स स्टार से बातचीत के दौरान साफ किया कि धोनी के खेलने से झारखंड को निश्चित रूप से मजबूती मिलती, लेकिन इस बार वह इस टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे. 

बता दें कि गुरुवार को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बैन के बाद वापसी करने वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया है. जिसमें उनके साथ सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा भी शामिल हैं.

फिलहाल टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है और धोनी टेस्ट नहीं खेलते हैं, इसलिए वह अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं. बाद में धोनी 1 फरवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका रवाना होंगे.

You May Also Like

English News