अभी अभी नरेंद्र मोदी ने कहा -अब एक जुलाई से बदल जाएगा भारत का टैक्स सिस्टम..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीएसटी कॉउसिंल की अहम बैठक में हिस्सा लिया। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में अरुण जेटली के अलावा वित्त मंत्रालय, पीएमओ के अधिकारियों के साथ ही कैबिनेट सचिव भी मौजूद रहे। इस बैठक के बाद ही सरकार ने जीएसटी पर सुझाव पाने के लिए एक नए ट्वीटर हैंडल को लांच करने के साथ ही टोल-फ्री नंबर भी जारी किया है, ताकि जीएसटी से जुड़ा कोई भी सुझाव सीधे सरकार तक पहुंच सके।अभी अभी नरेंद्र मोदी ने कहा -अब एक जुलाई से बदल जाएगा भारत का टैक्स सिस्टम..
बस-ट्रक में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, जिससे 22 यात्री की हुई मौत, और 17 बुरी तरह से है जख्मी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसी भी हाल में 1 जुलाई से जीएसटी लागू हो जाए। इसके लिए उन्होंने सभी जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। इस बैठक में पीएम मोदी का जोर आईटी सिस्टम की सुरक्षा पर भी रहा, खासकर जीएसटी से जुड़े सिस्टम की सुरक्षा पर।पीएम मोदी की इस बैठक के बाद सरकार ने @askGst_GOI नाम से ट्विटर हैंडल भी लांच कर दिया है। लोग किसी भी समय जीएसटी से जुड़ी समस्याओं या सुझाव को इस ट्वीटर हैंडल के माध्यम से सामने ला सकते हैं। इसके अलावा सरकार ने टोलफ्री नंबर भी जारी किया है, जिसके जरिए लोग जीएसटी से जुड़े अपने तमाम सवालों के जवाब पा सकेंगे।
इस बैठक में वित्तमंत्री अरुण जेटली के साथ ही शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने जीएसटी को लेकर प्रगति रिपोर्ट भी तलब की। इसके साथ ही पीएम मोदी ने निर्देश दिए हैं कि जीएसटी को लागू कराने को लेकर किसी तरह की ढिलाई न बरती जाए।

You May Also Like

English News