अभी अभी: नलिन सत्यकाम ने कहा- मीरा कुमार पूरे विपक्ष की नहीं उम्मीदवार…

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन सत्यकाम कोहली ने कहा, मीरा कुमार को पूरे विपक्ष से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं माना जा सकता। रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनना तय है।अभी अभी: नलिन सत्यकाम ने कहा- मीरा कुमार पूरे विपक्ष की नहीं उम्मीदवार...अब गच्चा मत खाना! ये रही 2000 और 500 रुपए के नोटों की असली पहचान…

अल्मोड़ा, [जेएनएन]: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन सत्यकाम कोहली ने कहा, मीरा कुमार को पूरे विपक्ष से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं माना जा सकता। बोले, कई विपक्षी दलों का समर्थन होने के कारण रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनना तय है। सर्वसम्मति से बन जाएं तो और बेहतर होगा।  

दलित कार्ड को सिरे से खारिज करते हुए नलिन ने कहा कि अखंड राष्ट्र निर्माण में देश के सभी वर्गों का योगदान है। ऐसे में कमजोर वर्ग से सर्वोच्च पद तक यदि कोई योग्य व्यक्ति पहुंचता है तो यह गर्व का विषय है। कांग्रेस का इस पर राजनीति करना ठीक नही। किसान आंदोलन पर साफ किया कि यह समस्या 70 वर्ष पुरानी देन है।  

उत्तरायण फाउंडेशन की व्याख्यानमाला के बाद पत्रकारों से बातचीत में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन किसान आंदोलन को पुरानी समस्या बताते हुए कहा, अब स्थिति तब भी काबू में है। किसान हित में मोदी सरकार ने तमाम कदम उठाए हैं। 

जल्द ही सौ कोल्ड स्टोर चेन देशभर में बनने जा रही। फूड चेन से जोड़ ने की भी योजना है। किसानों की उपज को बेहतर बाजार के मजबूत प्रबंध किए जा रहे। 

हालिया चीन के हेलीकॉप्टरों का चमोली गढ़वाल स्थित देश की सीमा में प्रवेश तथा अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर सड़क विकास आदि ज्वलंत मुद्दों पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेशी नीति देश की संप्रभुता को आंच नहीं आने देगी। आंतरिक सुरक्षा के लिए बॉर्डर मैनेजमेंट पर तेजी से कार्य किया जा रहा है।

You May Also Like

English News