अभी-अभी: न्यूजीलैंड के कोच ने दिया बड़ा बयान, वन डे सीरीज रोमांचक होने के आसार

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर से तीन वन डे मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। सीरीज को लेकर जुबानी जंग शुरू हो गई है। कीवी कप्तान केन वि‌लियमसन ने टीम इंडिया के युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से निपटने की खास रणनीति अपनाई हैं वहीं कीवी कोच माइक हेसन ने टीम इं‌डिया के गेंदबाजों को लेकर मंगलवार को एक बड़ा बयान दिया है। अभी-अभी: न्यूजीलैंड के कोच ने दिया बड़ा बयान, वन डे सीरीज रोमांचक होने के आसार अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को विराट कोहली ने दिया सफलता का मंत्र, देखे Video

माइक हेसन ने अपनी टीम के बल्लेबाजों से साफ कहा है कि टीम इंडिया के स्पिनरों से डरने की जरूरत नहीं है। हेसन ने कहा कि रिस्ट स्पिनर्स हमेशा रन बनाने के मौके देते हैं। लिहाजा टीम इंडिया के दोनों स्पिनर्स कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के खिलाफ हमारे बल्लेबाज खुलकर रन बनाएंगे।

हेसन ने कहा कि हमें अपने आपको समझाना होगा कि यह दोनों स्पिनर्स अबूझ या रहस्यमयी नहीं है। हमें उनकी गेंदों को समझकर खेलना होगा। रन अपने आप बनेंगे। हेसन ने कहा कि हर बल्लेबाज का स्पिन को खेलने का एक अपना अंदाज होता है। हमारे पास बहुत सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल में कुलदीप यादव की गेंदों का सामना किया है। हम उसके खिलाफ रन बना लेंगे। 
 उल्लेखनीय है कि पिछले साल टीम इंडिया के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में 15 विकेट झटके थे। लेकिन इस बार वह टीम में शामिल नहीं है। इस बार टीम इंडिया में बतौर स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल हैं। 
 युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए कंगारू बल्लेबाजों को लय में नहीं आने दिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों ने मिलकर 13 विकेट झटके। कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इन दोनों का खुलकर सामना नहीं कर सका। 

You May Also Like

English News